Breaking News

England vs West Indies | Gayle Always Enjoys Challenge of Fast Bowling

England vs West Indies | Gayle Always Enjoys Challenge of Fast Bowling



लंदन: वेस्टइंडीज के कोच कोरी कोलीमोर के अनुसार, क्रिस गेल इंग्लैंड के मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर को मौका देंगे। गेल ने संकेत दिया कि वह विश्व कप के बाद एक दिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं और अपने स्वयंभू "यूनिवर्स बॉस" मॉनीकर के साथ उच्च पद पर आसीन होने के लिए उत्सुक हैं।



39-वर्षीय ने साबित किया कि टैंक में बहुत कुछ बचा था जब इंग्लैंड ने इस साल की शुरुआत में कैरेबियाई दौरे पर गए थे, जो पांच मैचों की श्रृंखला में 39 छक्के लगाकर रिकॉर्ड बनाया था।


England vs West Indies  Gayle Always Enjoys Challenge of Fast Bowling
England vs West Indies  Gayle Always Enjoys Challenge of Fast Bowling




शुक्रवार को हैम्पशायर बाउल में टीमें फिर से मिलेंगी, जब गेल बारबाडोस में जन्मे आर्चर और डरहम की वुड से बैराज का सामना करने की उम्मीद कर सकते हैं। दोनों पुरुषों ने टूर्नामेंट शुरू होने के बाद से 95 मील प्रति घंटे (153 किलोमीटर प्रति घंटा) की मार झेली है, लेकिन जमैका के बड़े लोगों को बहुत कम चिंता है।


वेस्टइंडीज के गेंदबाजी कोच कोलमोर ने कहा, "क्रिस उस पर फिदा है। मैं उसे तब से जानता हूं जब वह 16 साल का था और वह हमेशा एक चुनौती से प्यार करता था।"


उन्होंने कहा, उन्होंने हमेशा तेज गेंदबाजी की चुनौती का आनंद लिया। इसलिए मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि मैं आर्चर को कुछ समय के लिए जानता हूं और मैंने लकड़ी को कैरिबियन में देखा। वे दोनों बहुत प्रभावशाली हैं, जैसा कि हमने इस पूरे टूर्नामेंट में देखा है।"

आर्चर वेस्टइंडीज के लिए गेंदबाजी कर सकते थे, क्या उन्होंने उन्हें अपने साथ एक अंतर्राष्ट्रीय भविष्य बनाने के लिए राजी किया था, लेकिन उनकी अनुपस्थिति में भी वे एक भयावह संभावना हैं।

ओशेन थॉमस, आंद्रे रसेल, शेल्डन कॉटरेल और शैनन गेब्रियल में, उनके पास चार सीमर्स हैं जो बल्लेबाजों को उकसाने में सक्षम हैं, जिससे कोलीमोर को एक उग्र मुठभेड़ की भविष्यवाणी करने के लिए छोड़ दिया गया है।

"मैंने उसके (आर्चर) के साथ काम किया था जब वह बारबाडोस में बहुत छोटा था। वह बहुत प्रभावशाली था। अब वह जो कौशल दिखाता है, वह हमेशा ऐसा होता है जिससे हम उससे अधिक उम्मीद कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "लेकिन हमारे पास तेज गेंदबाज हैं। इसलिए यह एक जीवंत खेल होना चाहिए।

"मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग छोटे सामान पसंद करते हैं, चाहे वह इंग्लैंड हो या वेस्ट इंडीज़। अगर आपको कोई ऐसा बल्लेबाज मिल जाए जिसकी कमजोरी है, तो आप उसके बाद जाएं।"

No comments