Breaking News

Cricket World Cup: We share a strong bond — Wahab Riaz on Mohammad Amir

Cricket World Cup: We share a strong bond — Wahab Riaz on Mohammad Amir

Pakistan pacer Wahab Riaz said he shares a strong bond with teammate Mohammad Amir The best thing is that we both talk to each other how things are going, what we should do and how we should bowl

लंदन: बाएं हाथ के पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा है कि वह टीम के साथी मोहम्मद आमिर के साथ एक मजबूत बंधन साझा करते हैं और वे हमेशा एक-दूसरे की बात सुनते हैं।

आमिर वर्तमान में अग्रणी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में शीर्ष पांच खिलाड़ियों की सूची में तीसरे स्थान पर बैठने के लिए सिर्फ पांच मैचों में 15 विकेट हासिल करने के बाद एक सपना देख रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क सात मैचों में 19 विकेट लेकर शीर्ष पर चल रहे हैं और उनके बाद इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर हैं, जिन्होंने सात मैचों में 16 विकेट लिए हैं। इस बीच, रियाज़ ने शोपीस इवेंट में पाँच मैचों में से आठ विकेट हासिल किए हैं।


Cricket World Cup: We share a strong bond — Wahab Riaz on Mohammad Amir
Cricket World Cup: We share a strong bond — Wahab Riaz on Mohammad Amir



अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा बुधवार को साझा किए गए एक वीडियो में, रियाज ने आमिर के साथ अपने संबंधों पर बात की, और कहा: "सबसे अच्छी बात यह है कि हम दोनों एक दूसरे से बात करते हैं कि चीजें कैसे चल रही हैं, हमें क्या करना चाहिए और हमें कैसे गेंदबाजी करनी चाहिए। हम हमेशा एक-दूसरे की बात सुनते हैं और हमेशा किसी भी खेल के बारे में एक-दूसरे के दृष्टिकोण में विश्वास करते हैं। "

विश्व कप से पहले खेले गए आखिरी कुछ मैचों में आमिर अपने स्तर पर प्रदर्शन करने में नाकाम रहे, वह विकेटों में से नहीं थे और एक गेंदबाज के रूप में मैं जानता हूं कि यह कितना मुश्किल था, भले ही आपके पास आत्म-विश्वास था। लेकिन, जब लोग आपके बारे में बहुत सारी बातें करते हैं, यह इतना आसान नहीं है, "33 वर्षीय ने कहा।


आगे विश्व कप 2019 में ग्रीन ब्रिगेड के अवसरों पर बोलते हुए, रियाज़ ने कहा कि खिलाड़ियों को पता है कि वे टीम को नीचे जाने देते हैं, लेकिन साथ ही वे यह भी जानते हैं कि चीजों को कैसे नियंत्रण में रखा जाए।

छह मैचों में से केवल दो जीत के साथ एक खेल को धोया जाने के बाद, पाकिस्तान को पांच अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर रखा गया है।

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान के पास बहुत सारे मैच विजेता हैं। अगर हम विश्व कप 2019 से बाहर होते हैं, तो यह उचित नहीं होगा। हमें यह देखने की जरूरत नहीं है कि अन्य टीमें क्या कर रही हैं, हमें यह देखना होगा कि हम क्या कर रहे हैं," उन्होंने कहा। ।

रियाज ने कहा, "हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है और बाकी तीन गेम जीतकर सेमीफाइनल तक पहुंच सकते हैं।"

No comments